आदरणीय ब्लागर बंधुओं व सुधी पाठकों

नमस्कार,

सीधीबात ब्लाग पर प्रकाशित होने वाले विविध आलेखों (पोस्ट) को पढ़कर व अपनी टिप्पणियां भेजकर आपने हमेशा से हमारी पहल को प्रोत्साहित किया है। इसके लिए आप सभी को हार्दिक धन्यवाद।

सीधीबात ब्लाग महज छह महीने में आपके बीच इस स्थिति में है, जबकि अबतक इस ब्लाग पर किसी अन्य को सीधे कोई पोस्ट करने का अधिकार नहीं दिया गया।

लेकिन कुछ ब्लागर साथियों के सुझाव पर एडिटोरियल प्लस डेस्क ने अब सीधीबात पर कुछ लेखकों को सीधे पोस्ट करने का अधिकार देने का निर्णय लिया है।

हमें उम्मीद है कि सीधीबात ब्लाग के आलेख-विषय और लेखन शैली से आप सभी अवगत ही होंगे।

अतः सीधीबात के जरिये अपनी बात कहने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है।

सीधीबात पर सीधे पोस्ट करने का अधिकार प्राप्त करने के लिए कृपया, एक ताजा पोस्ट के साथ अपने बारे में चंद शब्द लिखकर हमें uday.kesari@gmail.com पर मेल करें।

उदय केसरी, एडिटोरियल प्‍सल डेस्‍क के लिए

4 comments:

  1. आप का यह प्रयास सराहनीय है।

    ReplyDelete
  2. अविनाश को लेकर ब्लॉग से लेकर मीडिया के गलियारे तक में चर्चाएं गरम हैं। कुछ मजे ले रहे हैं तो कुछ अविनाश के लिए चिंतित हैं। मै भी चिंतित हूं। चिंता अविनाश और उसके परिवार को लेकर है। चिंता उस मानसिकता को लेकर है कि एक लड़की आरोप लगाती है और हम यकीन कर लेते हैं। यकीन ही नहीं अविनाश को दोषी भी बना देते हैं। यदि अविनाश ने ऐसा कुछ किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। लेकिन यह तकलीफदायक है कि एक आरोप को आधार बनाकर उसे न सिर्फ नौकरी से निकाल दिया जाता है बल्कि अपराधी की तरह सलूक भी किया जा रहा है। आरोपी लड़की को जो लोग जानते हैं, वे इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि इस लड़की का चरित्र कैसा है। यूनिवर्सिटी के छात्र के अलावा उसके शिक्षक भी आपको यह बता देंगे। इसके अलावा आरोप लगाने वाली लड़की अनुजा बिहार में जहां रही है उसके पड़ोसियों लेकर दिल्ली तक में इसके किस्से सुने जा सकते हैं। यकीन मानिए उसे जानने वाले उसे गालियों से विभूषित करते हैं । मर्यादा का ध्यान रखते हुए अनुजा के बारें में मैं कुछ नहीं कहूंगा लेकिन उसके चरित्र के बारें में भी लोगों को पता होना चाहिए। यकीन नहीं हो तो मेडिकल जांच करवा लेनी चाहिए उसकी। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

    ReplyDelete
  3. प्रशंसनीय कदम...

    ReplyDelete

Recent Posts

There was an error in this gadget